Aadhar Centre Without Static IP In Bihar – स्टैटिक आईपी के बिना आधार सेंटर कैसे ले?

आधार कार्ड सुधार करने की अनुमति दी है।

Aadhar Centre Without Static IP हाल ही में सीएससी के द्वारा सीएससी आधार कार्ड की तरफ से आई नई जानकारी के मुताबिक आधार कार्ड में सुधार करने का काम सीएससी बैंक मित्र संचालक को ही दिया जाएगा।। जैसा कि सीएससी द्वारा बताया गया है कि शुरुआत में यूआईडीआई ने 100,000 Aadhar Centre Without Static IP आधार सेंटर खोलने की मंजूरी प्रदान की है।। और सीएससी यह आधार कार्ड करने का काम बैंक मित्रों केंद्रों पर देना चाहता है।। तो फिर आप भी बैंक मित्र का काम कर रहे हैं तो आपको आधार कार्ड अपडेट का कार्य मिल सकता है।। जाने किन सभी सीएससी मित्रों को मिलेगा आधार कार्ड कार्य करने का काम।। ( aadhar csc registration )

CSC Aadhar card work start 2022 ।। सीएससी आधार इनरोलमेंट का काम फिर से शुरू करने जा रही है।।

सभी कॉमन सर्विस संचालक को एक बहुत बड़ी खुशखबरी निकल कर आ रही है हाल ही में नई जानकारी के अनुसार युवा आईटीआई नहीं लगभग 20000 सर्वजनिक सीएससी सेवा केंद्रों को ग्राहकों के Aadhar Centre Without Static IP आधार कार्ड विवरण ने अपडेशन करने की परमिशन दिया जा रहा है।। जैसा कि यह सभी केंद्रों बैंकों में कार्य करते हैं यूआईडीआई ने यह अनुमति 24 अप्रैल को ही लागू कर दी थी जैसा कि हम सभी जानते हैं और हम सभी के मुताबिक यूआईडीएआई गवर्नमेंट सेवाओं के  सीएससी केसियो श्री दिनेश त्यागी जी को पत्र भेजा है जिसमें कहा गया है कि सीएससी को सिर्फ जनसंख्या अपडेट की सुविधा की अनुमति दी जाएगी।।

Aadhar Centre Without Static IP In Bihar

सभी आधार ऑपरेटर और सुपरवाइजर निवासियों की प्रमाणीकरण सिर्फ दो कारणों से किया जाएगा उंगलियों के निशान और आंख की पुतलियों के माध्यम से आधार में सुधार किया जा सकता है जिसके चलते केंद्रीय सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्री श्री रविशंकर ने सीएससी को इसकी जानकारी मीडिया के द्वारा अवगत कराइए श्री रवी शंकर प्रसाद जी ने बताया कि गांव की सीएससी यूआईडी आई के निर्देशों के हिसाब से Aadhar Centre Without Static IP आधार कार्ड का काम शुरू किया जाएगा जिससे कि आसानी से आधार कार्ड में अपडेट करवा सकेंगे यह सबसे आसान तरीका होगा।

how will Aadhar work start in CSC || आधार का काम सीएससी में कैसे शुरू होगा

CSC UIDAI द्वारा हाल ही में CSC spv कि साथ एग्रीमेंट साइन हो गया है जिससे सीएससी कॉमन सर्विस सेंटर को आधार कार्ड बनाने की मंजूरी मिल गई है और अब सभी सीएससी सेंटर आधार का काम कर पाएंगे लेकिन इसके लिए जन सेवा केंद्र संचालक के पास सब कुछ डॉक्यूमेंट की आवश्यकता पड़ सकती है तो आप सभी को आवश्यकता है कि सभी डॉक्यूमेंट सही सही रख ले। Aadhar Centre Without Static IP ।

अगर आपके पास सभी जरूरी दस्तावेज मौजूद है और सभी मशीनों है तो CSC आधार सेंटर की शुरुआत कर सकते हैं और आपको कुछ खर्चे देने की जरूरत नहीं पड़ेगी  csc uidai registration

Aadhar Centre Without Static IP In Bihar – स्टैटिक आईपी के बिना आधार सेंटर कैसे ले?

दोस्तों पहले हम CSC UCL मे Aadhar Centre Without Static IP बिना स्टैटिक आईपी रेजिस्ट्रैशन नहीं कर पाते थे , पर अब आप आसानी से रेजिस्ट्रैशन कर सकते है , जी हा दोस्तों आपने बिल्कुल सही सुना है । CSC के CEO दिनेश त्यागी सर ने बताया है की अब सभी VLE  जो ग्रामीण एरिया से है वो VLE बिना स्टैटिक आईपी के आधार कार्ड सेंटर आसानी से ले पाएंगे।

Important Links

Follow SarkariJobSearcher.Com On 

Join Telegram Channel Click Here
Join YouTube Channel Click Here
Join WhatsApp Group Click Here
Follow On Instagram Click Here
Follow On Twitter Click Here
Join On Facebook Click Here
Stay Connected
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Scroll to Top